सौरव गांगुली
Spread the love

सौरव गांगुली का लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ विवादास्पद विवाहेतर संबंध: सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट की दुनिया के सबसे चमकते सितारों में से एक हैं। वह 22-यार्ड क्षेत्र में राजा हैं। एक बेटे के रूप में, एक पति के रूप में, एक पिता के रूप में वह अपने निजी जीवन में भी बहुत सफल हैं। वह एक पूर्ण पारिवारिक व्यक्ति हैं। उनकी जिंदगी में अब मां, पत्नी और बेटियां ही सब कुछ हैं। सौरव गांगुली की निजी जिंदगी में कुछ विवाद रहे हैं।

सौरव गांगुली के जीवन में उनकी पत्नी डोना गांगुली अकेली महिला नहीं हैं। सौरव का नाम एक समय बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री के साथ जुड़ा था। वह कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नगमा हैं। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारों के बीच प्रेम कहानियां बेहद आम हैं। कुछ ऐसी ही है नगमा और सौरव की प्रेम कहानी.

नगमा उस वक्त बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस थीं. वह सौरव के प्यार में पागल थी। सुनने में आया है कि क्रिकेट के महाराजा भी नगमा के प्रति कमजोर थे. लेकिन सौरव के शादीशुदा होने के कारण उनका प्यार परवान नहीं चढ़ सका। सौरव ने खुद ही नगमा से अपना रिश्ता खत्म कर लिया था. क्योंकि वह डोना को छोड़ना नहीं चाहता था।

सौरव गांगुली

नगमा ने सौरव गांगुली के बारे में क्या कहा?

ब्रेकअप के बाद 2009 में नगमा ने सौरव गांगुली के साथ अपने टूटे रिश्ते के बारे में मीडिया के सामने खुलकर बात की। हालांकि, उन्होंने सीधे तौर पर सौरव का नाम नहीं लिया। लेकिन कहा, ”हजारों में से एक आदमी अचानक बहुत खास हो जाता है. जब दो दुनियाओं के दो प्रसिद्ध लोग एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं, एक-दूसरे को पसंद करते हैं, तो कई लोग खूब बातें करते हैं।”

सौरव गांगुली

नगमा ने ये भी कहा, ”दुनिया को दो मशहूर लोगों के बीच नजदीकियां पसंद नहीं आतीं. यह विनाश लाता है. और इसलिए कहा जाता है कि सब कुछ छोड़ दो।” नगमा के इस बयान के बाद क्रिकेट और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में हंगामा मच गया. उन्होंने स्पष्ट किया, “मैंने कभी नहीं कहा कि छोड़ो। जब कोई आपके जीवन को सार्थक बनाता है तो उसे जाने नहीं दिया जाता।”

“अगर आप किसी इंसान के साथ कुछ अच्छे पल बिताते हैं तो वह रिश्ता, वह इंसान जिंदगी में कभी नहीं भूला जा सकता। दोस्त हमेशा दोस्त रहते हैं. अगर कोई रिश्ता सच्चा हो तो वह छूटता नहीं है। रिश्तों के लिए लोग अपने परिवार से भी झगड़ते हैं। हालाँकि, इस मामले में, लड़ाई के लिए कोई जगह नहीं थी। हालाँकि, सौरव कभी भी नगमा पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते थे।

सौरव गांगुली

यह भी पढ़ें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *