तैमुर
Spread the love

तैमुर अली खान नैनी सैलरी: बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे यानी कि भविष्य के सुपरस्टार हैं। लेकिन सिर्फ फिल्मों में अभिनय करके सुपरस्टार बनना संभव नहीं है। बॉलीवुड के स्टार किड्स जन्म से ही सुर्खियों में रहकर बड़े होकर काम करते हैं। लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में सैफ अली खान और करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अली खान सभी को मात दे देते हैं।

तैमुर

जब से तैमुर का जन्म हुआ है तब से ही कैमरे उसे घेरे रहते हैं। सैफ-करीना के प्यारे बच्चे की एक झलक पाने के लिए पपराजी पूरे दिन इंतजार कर रहे हैं। लेकिन तैमूर अकेले नहीं हैं, उनकी नैनी भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वह पूरे दिन तैमूर का ख्याल रखती हैं। क्या आप जानते हैं कि इस काम के लिए उन्हें कितना पैसा मिलता है?

तैमूर अली खान की नैनी या नैनी हमेशा उनका अपने बच्चे की तरह ख्याल रखती हैं। नन्हें तैमूर मां करीना से ज्यादा नानी के साथ वक्त बिताते हैं। घर हो या घर के बाहर, तैमुर की नैनी हमेशा उनके साथ रहती हैं। चाहे प्ले स्कूल जाना हो या बॉलीवुड पार्टी या फिर रिश्तेदारों के घर, करीना के पास हमेशा तैमूर को ले जाने के लिए एक नानी होती है।

तैमुर

तैमुर अली खान की नानी की सैलरी

तैमुर को सफेद या हल्के नीले रंग की पोशाक और बिखरे बालों वाली अधेड़ उम्र की नानी पसंद हैं। उसके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है. वह एक सच्चे अभिभावक की तरह तैमूर से प्यार करती है और उस पर शासन करती है। और जरूरत पड़ने पर वह तैमूर के लिए रोल मॉडल भी बनती नजर आती हैं. खासतौर पर जब पैपराजी ने तैमूर पर झपट्टा मारा तो नैनी उठ खड़ी हुईं।

तैमुर को हर वक्त अपनी नैनी के साथ रहना पसंद है. सैफ अली खान और करीना भी अपने बेटे को अय्यर के जिम्मे छोड़कर निश्चिंत हैं। स्वाभाविक है कि वह इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी संभाल रहे हैं कि उनके पारिश्रमिक का आंकड़ा बिल्कुल भी कम नहीं है। सोशल मीडिया के नागरिक उस संख्या को जानना चाहते हैं। आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि पटौदी नवाब के बेटे की देखभाल करके उनकी नानी कितनी कमाई करती हैं।

तैमुर

सुनने में आया है कि सैफ-करीना तैमूर की देखभाल के लिए नैनी को 2 लाख रुपये प्रति माह देते हैं। करीना और सैफ दोनों ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि यह आंकड़ा उनके बच्चे की सुरक्षा के लिए कुछ भी नहीं है। तैमुर ठीक है और उसकी नानी उसकी रक्षा कर रही है। ताकि, वे अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकें।

यह भी पढ़ें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *