रोमी
Spread the love

अनिल कपूर-श्रीदेवी के बेटे रोमी: अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी ने एक समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं। बाद में श्रीदेवी अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर की पत्नी बनीं। रिश्ते में वे बहुएँ थीं। लेकिन पर्दे पर ये फिर से पति पत्नी बन गए। उनकी ऐसी ही एक फिल्म थी ‘जुदाई’. यहां श्रीदेवी और अनिल कपूर ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था.

रोमी

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसी वजह से ये फिल्म आज भी दर्शकों को याद है. फिल्म में अनिल और श्रीदेवी के दो छोटे बेटे थे। उनमें से एक थे रोमी यानी ओमकार कपूर. उन्होंने अनिल कपूर और श्रीदेवी के बड़े बेटे की भूमिका निभाई। युवा अभिनेता ने अनिल कपूर, उर्मीला मातंदकर और श्रीदेवी जैसे सितारों के साथ सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

अनिल कपूर-श्रीदेवी के बेटे रोमी

1994 की लोकप्रिय तेलुगु फिल्म ‘शुबलगनम’ की हिंदी रीमेक ‘जुदाई’ 1997 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी अनोखी थी। जहां पैसों के लिए श्रीदेवी ने अपने ही पति को उर्मिला को बेच दिया था। यह फिल्म उस साल आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म थी। उस दौरान ‘जुदाई’ ने करीब 28 करोड़ 77 लाख रुपये की कमाई की थी

इस फिल्म में श्रीदेवी और अनिल कपूर के बेटे रोमी के अभिनय से दर्शक बेहद मंत्रमुग्ध हो गये। वह छोटा लड़का अब छोटा नहीं रहा. छोटा रोमी बहुत बड़ा और बहुत सुंदर हो गया है। अब वह 36 साल के हैं. हालांकि फिल्म ‘जुदाई’ से पहले ओमकार ने ‘मासूम’ में बाल कलाकार के तौर पर काम किया था. लेकिन उन्होंने पहली बार दर्शकों का ध्यान फिल्म ‘जुदाई’ से खींचा।

इसके बाद ओमकार ने सलमान खान की फिल्म ‘जुरवा’ में काम किया। उस फिल्म में वह सलमान खान के बचपन का किरदार निभाते नजर आए थे। तब वह गोविंदा के साथ हीरो बाय नंबर वन में थे। दरअसल, ओमकार ने बचपन में ही कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में अभिनय करना शुरू कर दिया था। बड़े होने के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम करना जारी रखा।

यह भी पढ़ें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *